कम्बल बांट किया नेक काम

गाज़ीपुर: बुधवार को दहेन्दू में युवा समाजसेवी इंजीनियर अमित सिंह के द्वारा 101 कंबल गरीबों असहाय लोगों को कंबल वितरण किया। इस मौके पर अमित सिंह ने कहा कि असहाय , विधवा ,विकलांग, गरीब , वृद्ध तथा कमजोर वर्ग के व्यक्तिओं के बीच निःस्वार्थ भाव मुझे गरीबों का सहयोग करने में मुझे आंतरिक ख़ुशी मिलती है और हमारा प्रयास है कि पंचायत के सभी कमजोर वर्ग के व्यक्तिओं की सेवा मैं भविष्य में भी निरंतर करता रहूँगा। अंत में कहा कि मैं गरीबों की हर दुःख सुख व किसी भी विषम परिस्थिति में उनके साथ हूँ । सेवा कर कर बहुत अच्छा लगता है मैं निरंतर इन लोगों के लिए तत्पर रहूंगा। इस मौके पर युवा शक्ति एकता मंच के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह सूर्यवंशी ने कहा कि सेवा धर्म सबसे बड़ा धर्म है समाज सेवा से बड़ा पुण्य कार्य कोई नहीं। समाज सेवा अगर नि:स्वार्थ भाव से की जाए तो मानवता का कर्तव्य सही मायनों में निभाया जा सकता है। इस मौके पर सियाराम सिंह, अखिलेश यादव, अरुणरेंद्र पांडे (बीडीसी), अंजनीकुमार पूर्व प्रधान, शिवम सिंह गोलू, राजू पांडे, कृपा शंकर कुशवाहा, लाल चंद गुप्ता, महेश खरवार, वीर बहादुर सिंह, जितेंद्र सिंह, जयराम खरवार, राम अशोक प्रजापति, श्रीकांत सिंह एसआई समेत ग्रामवासी एवं क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Comments