मासूम की देखभाल के लिए घर पर रुकता था युवक, लेकिन सभी के काम पर जाने के बाद...

 

ठाणे। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मुंबई से सटे ठाणे जिले के तुर्भे पाड़ा से सामने आया है। जहां पिछले शुक्रवार को एक 3 साल की बालिका से कथित बलात्कार मामले में पुलिस ने 27 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


इस मामले में प्राप्त खबर की माने तो, आरोपी बेरोजगार है व उसका नाम सुभाष दुबे है जो पीड़ित परिवार संग जीवन बिता रहा था। खबर में कहा गया है कि आरोपी उस लड़की का शारीरिक शोषण उस वक्त करता था जब घर पर कोई भी मौजूद नहीं होता था। वह बेरोजगार होने के नाते लड़की की देखरेख हेतु ठहरता था लेकिन वो देखरेख की आड़ में बालिका से बलात्कार की वारदात को अंजाम देता था।


 

उसने पिछले कल भी रेप किया लेकिन इस  बार पीड़िता चुप नहीं रही और उसने इस संबंध में अपनी मां से शिकायत कर दी। वहीं माता ने बालिका को दर्द में तड़पते हुए देखने के पश्चात पूछा तो उसने सब कुछ कह दिया जिसके बाद परिजन कल देर रात पुलिस स्टेशन गए तथा शिकायत दर्ज कराई।


मामले में पुलिस के शिकायत लिखने के पश्चात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया व उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एवं पॉक्सो अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत इल्जाम लगाकर अदालत में पेश करने की तैयारी चल रही है।




Comments