प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- `मुझे घेरा, गला दबाया और धक्का दिया`

 

नई दिल्ली। कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश पहुंची। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सुरक्षाकर्मियों के इस समय हाथ-पांव फूल गए जब एक व्यक्ति सुरक्षा घेरे को तोड़ता हुआ प्रियंका गांधी के पास पहुंच गया। मामले को भांपते हुए प्रियंका गांधी के पास बैठे हुए नेता और सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ता को पकड़ लिया। वही लखनऊ दौरे के दौरान महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए और कहा की अपना प्रोग्राम खत्म करके हम चार-पांच लोग गाड़ी में बैठकर यहां आने के लिए निकले।


शांतिपूर्वक ताकि किसी को डिस्टर्ब न हो। पुलिस वालों ने अपनी गाड़ी हमारे सामने खड़ी कर दी। कहा कि हम नहीं जा सकते। मैं पैदल चलने लगी।


तो उन लोगों ने मुझे घेरा और मेरा गला दबाया। पुलिस यही कहती रही कि आप नहीं जा सकतीं। इसके बाद मैं पदल चलने लगी तो एक महिला पुलिसकर्मी ने धक्का दे दिया और मेरा गला दबाया। मैं गिर गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मुझे उठाया। मुझे दो बार रोका गया।'' प्रियंका ने संवाददाताओं से कहा कि वह नये नागरिकता कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किये गये सेवानिवृत्त आईपीएस अफसर एस.आर. दारापुरी के परिजन से मुलाकात करने के लिये पार्टी राज्य मुख्यालय से निकली थीं।




 

Comments