शिक्षिका बना रही थी शादी का दबाव, परेशान होकर छात्र ने किया ऐसा कांड...

 

पानीपत। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा में पानीपत के वधवाराम कॉलोनी से सामने आया है। इस मामले में 17 साल के लड़के ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से स्वयं को मौत के घाट उतार लिया था एवं रिवॉल्वर मृतक के पिता की है।  मामले में अब नया खुलासा हुआ है। दरअसल लड़के का बाप एक कॉलेज के प्रिंसिपल के सिक्योरिटी गार्ड हैं तथा सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो, अजय के घरवालों ने पुलिस को दिए बयान में उसकी फिजिक्स की टीचर पर सनसनीखेज इल्जाम लगाए हैं।


मामले में पुलिस के पूछने पर घरवालों ने बोला कि, ''उनका पुत्र टीचर के प्रेम में फंसा हुआ था और टीचर उस पर विवाह का दबाव डाल रही थी इसी बात से घबराकर उसने स्वयं को गोली मार ली। मामले में उनकी बात में कितना सच है व कितना झूठ अब पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।


प्राप्त सूचना की माने तो, अजय अपने भाई से यह कहकर भाई की रिवॉल्वर उठाकर ले गया था कि टीचर अपने मंगेतर को मारना चाहती हैं, लेकिन कुछ देर के पश्चात खबर मिली कि अजय ने खुद का मौत के घाट उतार लिया। मामले में मृतक के बाप सज्जन सिंह के मुताबिक, ''अजय उनका इकलौता पुत्र था। वो एसडी मॉर्डन स्कूल में पढ़ता था। इसी स्कूल में 27 साल की शिक्षिका फिजिक्स पढ़ाती थी। बीते बुधवार शाम लगभग 5.30 बजे अजय ट्यूशन से घर लौटा था।


इसके बाद वो अलमारी में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर उठाकर घर से निकला था। थोड़ी देर के पश्चात अजय ने अपने चचेरे भाई को फोन पर बताया था कि वो घर से रिवॉल्वर उठाकर ले गया है। उसकी अध्यापिका अपने मंगेतर की हत्या कराना चाहती है। थोड़ी देर के पश्चात अजय की मौत की खबर प्राप्त हुई।'' मामले में थाना प्रभारी अतर सिंह के मुताबिक, ''घरवालों ने शिक्षिका सहित उसके परिजनों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है, हम छानबीन कर रहे हैं।''




टेलीग्राम एप्प पर हमें जॉइन करिये क्लिक करें।

 

Comments