नौवीं की छात्रा से 4 नाबालिग लड़कों ने किया सामूहिक बलात्कार और फिर वीडियो बनाकर...

 

सीधी। हाल ही में जुर्म का एक मामला एमपी के सीधी जिले के जमोड़ी थाना से सामने आया है जहां पुलिस ने कक्षा 9 की छात्रा संग गांव के एकांत मे चार नाबालिक बालकों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में चारों पर ये इल्जाम है कि उन्होंने मासूम छात्रा संग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।


वहीं मामले को 22 दिन पूर्व का कहा जा रहा है। प्राप्त खबर की माने तो, पीड़िता ने पिछले रविवार की रात को थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई एवं अब पुलिस का कहना है कि, ''जमोड़ी थाना की रहने वाली नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर जा रही थी जब वो निर्जन जगह पर पहुंची तो एक आरोपी उसे रोककर बातचीत करने लगा।


इसी दौरान सायकल से दूसरा लड़का भी वहां आ धमका। दोनों छात्रा को एक खेत में ले गए व उससे बलात्कार किया। इसी दौरान दो और लड़के आ गए। उन्होंने इसकी वीडियो बना डाली व वायरल करने की धमकी देकर छात्रा संग रेप किया।'' वहीं आगे उन्होंने बोला, ''डरी सहमी छात्रा घर पहुंचकर किसी को आप बीती कहीं तो नही किन्तु गुम सुम रहने लगी जिससे घरवाले काफी चिंतित रहने लगे। साथ ही बेटी के मन मे बैठै डर को दूर करने की कोशिश करते रहे।


इसी दौरान बेटी ने अपनी माता को सारी घटना की जानकारी दे दी। बीते रविवार की रात छात्रा की माता पीड़िता को लेकर पुलिस थाने पहुंची।'' मामले में पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया जिसमें गैंगरेप पाया गया व तत्पश्चात अब पुलिस ने चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपी बालिग नहीं  हैं।




 

Comments