प्रधान के सीने में धड़ाधड़ उतारी छः गोलिया, मौत



मऊ: मऊ जिले में चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में रविवार की दोपहर 12 बजे प्रधान मुन्ना राव बागी को गोलियों से भून दिया गया। उसे सीने में छह गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

सरेराह हुई दुस्साहसिक वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के समय गांव की पोखरी के नीलामी के लिये मीटिंग खत्म करने के बाद प्रधान अपने कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे। पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंजिश को कारण मान रही है। मऊ में लगातार प्रधानों पर हमले हो रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में चार प्रधानों को गोली मारी जा चुकी है।

असलपुर ग्राम के प्रधान 40 वर्षीय मुन्ना राव बागी ने रविवार की दोपहर पोखरियों की नीलामी के लिये मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग समाप्त करने के बाद अपने कुछ लोगों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान गांव का ही राहुल सिंह असलहा लेकर आया और प्रधान के ऊपर ताबडतोड़ गोलियां बरसाने लगा। अंधाधुंध गोलियां चलने से आसपास बैठे लोग भाग खड़े हुए। सीने में छह गोलियां लगने से मौके पर ही प्रधान की मौत हो गई। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता राहुल असलहा लहराते हुए फरार हो गया।

राहुल प्रधान के साथ मारपीट के मामले में जेल भी जा चुका है। दोनों में पुरानी रंजीश चली आ रही थी। घटना की जानकारी होते सीओ व थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और गिरफ्तारी के लिए दबिश देने की बात कह रहे हैं।

Comments