बड़ी संख्या में अन्तर्राजीय शराब तस्कर गिरफ्तार, गहमर पुलिस की कामयाबी

रात्रि गश्त के दौरान, गहमर पुलिस ने बड़ी संख्या में अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया एक मामला दर्ज किया। आरोपी की पहचान राहुल कुमार निवासी खंगौली रोड नागेश्वरी थाना दानापुर पटना बिहार, अतुल कुमार सिंह निवासी आरपीएफ थाना दानापुर पटना बिहार, आशीष कुमार शर्मा निवासी शास्त्री कॉलोनी सोनीपत हरियाणा थाना, जगराम सिंह सिंह शास्त्री कोलोन सोनीपत हरियाणा स्टेशन, तेजपाल राणा थाना हुडाना और तेजपाल रानाणा पुलिस के रूप में नवीन कुमार जटुवाड़ा पकड़े गए। पुलिस ने सभी प्रतिवादियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गहमर पुलिस रात को मेन टीवी रोड पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने दो लग्जरी कारों और एक ट्रक को आते देखा।

संदेह के तहत, जब कार और ट्रक को रोका गया और तलाशी ली गई, तो दोनों कारों से 182 देशी शराब की बोतल और 240 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। गहमर पुलिस स्टेशन के प्रमुख राजीव कुमार सिंह ने कहा कि मंगलवार की रात वे अपनी पुलिस टीम के साथ रात्रि गश्त पर थे, जिसमें बारा चौकी पुलिस की टीम भी समील थी। उसी समय, ताड़ीघाट बारा रोड पर पहुंचने वाली दो कारों और एक ट्रक को साक के आधार पर गिरफ्तार किया गया और ट्रक की तलाशी ली गई और अवैध शराब मिली। उन्होंने कहा कि छह कार शराब के सौदागरों को भी गहमर पुलिस ने पकड़ा और पुलिस स्टेशन ले जाया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुबे ने कहा कि हरियाणा की शराब तस्करी के लिए बिहार जा रहा था कि पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।

Comments