भाजपा से कौन होगा शत्रुघ्न सिन्हा का विपक्षी?



न्यूज़ डेस्क: बागी रुख अख्तियार किये हुए शत्रुघ्न सिन्हा आखिरकार विधिवत रूप से कांग्रेस में शामिल हो ही गये है। अब वह कांग्रेस की तरफ से पटना साहिब में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उनका स्वागत करते हुए  कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा  कि शत्रुघ्न सिन्हा जी का आध्यात्मिक, बौद्धिक और वैचारिक रूप से गांधी, नेहरू और सरदार पटेल से आत्मा का लगाव रहा । शक्ति सिंह गोहिल, बिहार कांग्रेस प्रभारी ने कहा मैं शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस में स्वागत करता हूं ।

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस में शामिल होते ही अपना सारा दर्द बयां जड़ने लगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में जिन उद्देश्यों के साथ आया था आज वो उससे भटक गयी है । भाजपा वन मैंन आर्मी टू मेन शो हो गया है । उन्होंने मंत्री ना बनाये जाने के दर्द को भी आज खुल कर बताया की मुझे मंत्री नहीं बनाया लेकिन जिनको बनाया वो भी कोई फैसला नहीं ले सकते।

बीजेपी में सभी बड़े लोगो का अपमान हुआ है लाल कृष्ण आडवाणी तक को वहां जिस तरह अपमानित किया गया । व्यक्ति के बड़ी पार्टी, पार्टी से बड़ा देश । यही तो सब होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने कभी डील अपने लिए तो की नहीं सब देश के लिए ही कहा है।

उन्होंने नोट बंदी पर भी सवाल उठाये और कहा कि कैसे इससे गरीब आदमी प्रभावित हुआ । महिलाओं बच्चे के पैसे जो उन्होंने बुरे वक्त के लिए छिपा कर रखे हुए थे सब हवा हवाई हो गये । कितने लोगो नोटबंदी  की मृत्यु हो गयी।

Comments