पशुपति नाथ राय ने मृतकों के परिवार का बढ़ाया ढांढस



मुहम्मदाबाद : भांवरकोल थाना क्षेत्र के कबीरपुर गाव में बीते दिन सोमवार को सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मृत्यु बृजकिशोर उपाध्याय (35)वर्ष पुत्र छविनाथ उपाध्याय एवं रामेश्वर उपाध्याय राजू(15)वर्ष पुत्र कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा दो लोग घायल हो गए थे।
मृत्यु की सूचना मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी।शोक की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक पशुपति नाथ राय ने उनके आवासो पर बुधवार को पहुँचकर ढाढ़स बढ़ाते हुए कहा कि आपके संकट के घड़ी में पूरी भाजपा पार्टी आपके साथ है। ड्राइवर की गिरफ्तारी को लेकर प्रशासन के उच्च अधिकारियों से लगातार बातचीत कर दबाव बनाया जा रहा हैं।उस पर कठोर से कठोर कार्यवायी करायी जाएगी। शीघ्र ही शासन द्रारा मुवावजा मिले इस पर पहल कर दिया गया है।घायलो को उचित इलाज की व्यवस्था कर ईश्वर से ठीक होने की कामना की।बताते चले कि सोमवार को सुबह में शौच कर वापस चार लोग NH -31 गाजीपुर भरौली मार्ग कबीरपुर गांव के पास अपने घर सही दिशा में रास्ते से आ रहे थे।

तभी बेलगाम पिकप ने दो लोगो को रौंद दिया तथा दो लोग को धक्का मार दिया।बृजकिशोर उपा0 (35)वर्ष की मौके पर मृत्यु हो गयी वही रामेश्वर उपाo राजू(15)वर्ष को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गयी। साथ में दो घायलों नौमी चौधरी(50) और श्रवण शर्मा (42)का इलाज जिला अस्पताल ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। शव को रखकर NH31 घण्टो जाम कर दिया गया था। SDM मोहम्मदाबाद ने आकर गिरफ्तारी और मुवाआजा का आश्वासन देकर जाम हटवाया था।पूर्व विधायक के साथ सांसद प्रतिनिधि प्रमोद राय,धनन्जय राय ऋषि,पूर्व प्रधान मुन्ना राय,प्रधान नदीम पखनपुरा,मिथलेश गिरी,बिट्टू ठाकुर,मोहित चौरसिया आदि लोगो ने शोक सवेंदना प्रगट किया।

Comments