आदिशक्ति सेवा संस्थान ने कम लागत पर बीज उपलब्ध करा सैकड़ों किसानो को किया लाभान्वित



बाराचवर (ग़ाज़ीपुर) : बाराचवर ब्लॉक के लट्ठुडीह में आदि शक्ति सेवा संस्थान के द्वारा किसान भाइयों को अत्यंत उचित मूल्य पर संस्था ने गेहूं की WHEATO-312 बीज उपलब्ध कराया जिसमें लगभग 15 से 20 गांव के सैकड़ो किसान भाई उपस्थित हुए और इसका लाभ प्राप्त किया। संस्था के अध्यक्ष रजनीश सिंह ने बताया कि संस्था आगे भी इसी तरह से किसानों के हित में काम करेगी तथा विभिन्न तरीकों से हम समाज में सेवा करेंगे जिससे लोगों को भरपूर लाभ प्राप्त हो सकें। संस्था द्वारा भविष्य में भी समय-समय पर विभिन्न कार्यों का आयोजन किया जायेगा जो समाज एवं देश हित में और लाभकारी हो ।
जैसे-जैसे संस्था मजबूत होगी और इसका विस्तार होगा। संस्था द्वारा समाज के हित में और भी बड़े-बड़े कार्य किए जाएंगे जिससे केवल एक ब्लॉक और जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में इस तरह की सेवा दी जा सके ।



इस कार्यक्रम में समाज के कई वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जनता जनार्दन इंटर कॉलेज गांधीनगर के पूर्व अध्यापक रहे श्री केसरी नंदन मिश्रा ने किया तथा संचालन हिंदुस्तान पत्रकार रामचंद्र सिंह के द्वारा किया गया । संस्था के संरक्षक चंद्रभान सिंह , कोषाध्यक्ष श्री विजयशंकर सिंह के साथ संस्था के सदस्यों में धीरेंद्र पांडे, बसंत सिंह, प्रदीप शुक्ला, निलेश सिंह, विजय शर्मा, मनोज तिवारी, अशोक यादव, नथुनी, सैनी सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे । किसानों में पहदरिया, गोसलपुर ताजपुर, पतार, कुशहा, गडार, बिशंभरपुर, लट्ठुडीह, कबीरपुर उतराव, निहालपुर, पातेपुर, असवार आदि गांवों से उपस्थित किसान भाइयों ने बीज प्राप्त किया ।

Comments