उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा के नेतृत्व में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह का हुआ भव्य स्वागत

बलरामपुर से पवन कुमार चतुर्वेदी की रिपोर्ट         बलरामपुर।। भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह का अटल भवन भाजपा कार्यालय तुलसीपार्क में उतरौला विधायक श्री रामप्रताप वर्मा के नेतृत्व में उतरौला विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत एंव अभिनंदन किया।

उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा ने कहा कि पार्टी में सभी कार्यकर्ता समान हैं कार्य करने के लिए जिम्मेदारियां दी जाती हैं जिन लोगों ने नामांकन किया था सभी इस पद के योग्य थे पार्टी ने सभी समीकरणों को दृष्टिगत रखते हुए फैसला लिया है इसका स्वागत करते हुए संगठन को गतिशील बनाने का आवाहन किया।

पिछड़ा वर्ग के क्षेत्रीय अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता ने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों पर आधारित भारतीय जनता पार्टी ने लोकतांत्रिक तरीकों से चुनाव संपन्न कराकर निर्णय लेने का स्वागत करता हूं नवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि सरल, सौम्य, निष्ठावान कार्यकर्ता एवं संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी प्रदीप सिंह को जिला अध्यक्ष बनाया है पार्टी ने एक कीर्तिमान स्थापित किया है आपके नेतृत्व में भी पार्टी ऊंचाइयों तक जाएगी।

विधानसभा प्रभारी सुधीर श्रीवास्तव, डॉ दिव्य दर्शन तिवारी, डॉ राजीव रंजन, विश्राम सिंह ,कृष्ण कुमार यादव ,रामदयाल यादव, अंकुर गुप्ता सभासद, विजयपाल वर्मा सभासद, राकेश सभासद ,मनोज सिंह कसेरा, सुरेश गुप्ता, अमर चंद गुप्ता आदि प्रमुख लोगों ने स्वागत किया।

 

Comments