स्वदेशी जागरण मंच की राष्ट्रीय सम्मेलन के लिए जनपद टीम रवाना

 

[caption id="attachment_2146" align="alignright" width="1032"] स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए जनपद से जिला सह संयोजक शारदानंद तिवारी उर्फ विक्की के नेतृत्व में जत्था रवाना[/caption]

बाराचवर (ग़ाज़ीपुर): स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए जनपद से जिला सह संयोजक शारदा नन्द तिवारी उर्फ विक्की के नेतृत्व में जत्था मदुरै तमिलनाडु के लिए करिमुद्दीनपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हुआ। इस संबंध में विक्की तिवारी ने बताया कि यह राष्ट्रीय सम्मेलन तीन दिवसीय 18,19 व 20 को होगा। स्वदेशी जागरण मंच के उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड के क्षेत्रीय विचार विभाग प्रमुख अजय कुमार के नेतृत्व में दोनों प्रदेशों से जत्था जा रहा है।स्वदेशी जागरण मंच गाजीपुर के सह जिला संयोजक शारदा नन्द तिवारी विक्की ने बताया कि स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्देश्य यह रहता है कि गांव बस्ती नगर जिला महानगर प्रांत तक मंच की जो गतिविधियां चल रही हैैं उसके बारे में जानने वाले समझने का मौका स्वदेशीय जागरण से जुड़े लोगों को मिलेगा।
तमिलनाडु के मदुरै शहर में आयोजित इस राष्ट्रीय सम्मेलन में स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री माननीय कश्मीरी लाल जी, श्री श्री रविशंकर, राष्ट्रीय प्रचार विभाग प्रमुख दीपक शर्मा प्रदीप, स्वदेशी चिट्ठी के प्रमुख सतीश जी सहित आदि की सहभागिता रहेगी। इस यात्रा में प्रमुख रूप से डां सर्वेश पाण्डेय ,राजेंद्र राय, रामचन्द्र सिंह ,जोखू तिवारी, मनोज तिवारी, शशिकांत, शुभम सिंह, राजू राय, प्रमोद सिंह, राजेश राय, पंकज तिवारी आदि रहे।

Comments