महिला ने प्रसाद के बहाने युवक को खिलाया नशीला पदार्थ और उसके बाद...

 

ग्वालियर। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में एमपी के ग्वालियर के नाका चंद्र बंदनी की निवासी अधेड़ उम्र की एक महिला परवीन उर्फ अमरीन खान अपने साथी सोनू शर्मा संग दौलतगंज के रहने वाले ओमप्रकाश राठौर से पांच माह पूर्व मिलने पहुंची थी एवं सोनू और ओमप्रकाश पहले से एक-दूसरे को जानते हैं।


वहीं सोनू ही औरत को ओमप्रकाश से मिलवाने लाया था व  औरत ने ओमप्रकाश से एक ऑटो रिक्शा फाइनेंस करवाने हेतु सहायता की मांग की। तत्पश्चात उसने कहा कि, ''उसके बच्चे उस ऑटो रिक्शा को चलाएंगे एवं धीरे-धीरे वो पैसे वापस कर देगी। सोनू की सिफारिश पर ओमप्रकाश ने भी सहायता का विश्वास दे दिया।''


वहीं फिर औरत का बार बार ओमप्रकाश के घर आना-जाना लगा रहा व एक दिन महिला ओम प्रकाश के पास पहुंची और उसे किसी मंदिर के प्रसाद के बहाने किसी नशीले पदार्थ का सेवन करा दिया। नशीला पदार्थ खाने से उसे बेहोशी आ गई और मौके का फायदा उठाते हुए महिला उससे लिपट गई व सोनू ने मोबाइल से दोनों  की आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली।


वहीं मामले में तत्पश्चात पीड़ित को महिला और सोनू ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए की मांग करने लगी और पिछले सोमवार 16 दिसम्बर को सोनू व परवीन ने पीड़ित को जयारोग्य अस्पताल परिसर में बुलाया, फिर 10 लाख मांगते हुए मांग पूरी नहीं करने पर 376 का मामला दर्ज कराने की धमकी दी। पूर्व से सावधान पीड़ित ने बातचीत रिकॉर्ड कर ली। मामले में पुलिस ने वृद्धा व उसके साथी के विरुद्ध ब्लैकमेल और धमकी देने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।




 

Comments